tag:blogger.com,1999:blog-6106111973053802651.post568976119939682220..comments2024-03-19T13:02:02.211+05:30Comments on Dr. Vartika Nanda: Media Educator & Prison Reformer: कौन-सा फॉलोअप, किसका फॉलोअपDr Vartika Nandahttp://www.blogger.com/profile/15717526581949287288noreply@blogger.comBlogger7125tag:blogger.com,1999:blog-6106111973053802651.post-46527060687398998952009-11-13T16:54:34.055+05:302009-11-13T16:54:34.055+05:30aapko nahi lagta media ki folloup khabar ke chatpa...aapko nahi lagta media ki folloup khabar ke chatpate pan tak rahta hai. matlab TRP KA KAHIL.<br />aaj media sirf socail resopnsibility ke sath apna ecomomic status bhi daikh kar chalna padta hai.<br />isliye media ko puri tarah samaj ka thaikedaar nahi banaya ja sakta hai.<br /> its time to awakeup common man against crime and make self responsilbility to folloup news . prehaps that step will more strong.kumar kuldeephttps://www.blogger.com/profile/07997525702624012532noreply@blogger.comtag:blogger.com,1999:blog-6106111973053802651.post-2961032602214448872009-11-13T15:22:06.628+05:302009-11-13T15:22:06.628+05:30apne anubhavon ke aadhar per ek gambhir baat kehna...apne anubhavon ke aadhar per ek gambhir baat kehna ka aapki shali bahut aachi lagti hai. apna lekhan kram banaye rakein...humein kafi kuch sikhne ko milega.RASHMI.... A FIRST RAY OF SUNhttps://www.blogger.com/profile/00086636179032458474noreply@blogger.comtag:blogger.com,1999:blog-6106111973053802651.post-76062694795490222702009-11-03T20:18:23.049+05:302009-11-03T20:18:23.049+05:30कौन-सा फॉलोअप, किसका फॉलोअप" yah padhte hue b...कौन-सा फॉलोअप, किसका फॉलोअप" yah padhte hue bahut achchha lagaa. aapko media valon ka itnaa khyal hai. mujhe lagta hai ki ab aapke padhaye log is disha men sochenge.sumit rananoreply@blogger.comtag:blogger.com,1999:blog-6106111973053802651.post-65390459375302761092009-11-01T00:16:27.720+05:302009-11-01T00:16:27.720+05:30मैडम मैं आपकी बात से सहमत हूं... लेकिन ये तो सभी ज...मैडम मैं आपकी बात से सहमत हूं... लेकिन ये तो सभी जानते हैं कि मीडिया चटपटी ख़बरों की होड़ में रहता है। खासकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया। और ये बात तो खुद आप भी लिख चुकी हैं। लेकिन आप जानती हैं, कि कुछ चैनल सनसनी बेचने पर लगे, तो उनकी टीआरपी आसमान पर पहुंच गई, नतीजन मीडिया में कम्पटीशन बढ़ गया और टीवी चैनल उस ख़बर को तभी तक फॉलो करते हैं, जब तक उसमें मसाला मिलता है। आखिर करें भी तो क्या बाज़ार की मजबूरी है। जो दिखता है वही बिकता है।अबयज़ ख़ानhttps://www.blogger.com/profile/06351699314075950295noreply@blogger.comtag:blogger.com,1999:blog-6106111973053802651.post-42996710106562608932009-10-31T23:37:33.685+05:302009-10-31T23:37:33.685+05:30bahut achha hai aur majedaar bhi....bahut achha hai aur majedaar bhi....आमीनhttps://www.blogger.com/profile/16941934229646948818noreply@blogger.comtag:blogger.com,1999:blog-6106111973053802651.post-46670216095362800512009-10-31T15:28:36.296+05:302009-10-31T15:28:36.296+05:30यदि मीडिया सच दिखाने का इरादा रखता है तो उसे के...यदि मीडिया सच दिखाने का इरादा रखता है तो उसे केवल टीआरपी बढ़ाने वाला टुकड़ा ही नहीं, निश्चित ही चलती तस्वीर आगे के सच, और पीछे के सच दिखाना भी जरूरी है।Rajeyshahttps://www.blogger.com/profile/01568866646080185697noreply@blogger.comtag:blogger.com,1999:blog-6106111973053802651.post-82526281138048038422009-10-31T14:06:22.516+05:302009-10-31T14:06:22.516+05:30Shayad in reporters ko lagta hai ki is khabar se j...Shayad in reporters ko lagta hai ki is khabar se jitne logon ko kheenchna tha kheench liya ab koi naya masala dhoondhte hain, kai baar kahin badi durghatna in logon ke chehre pe muskaan la deti hai. kyonki ye sab inhe sirf ek masale ki tarah dikhai deta hai, asamvedansheel ho chuki hai aaj ki media aur wo din door nahin jab aamjan inke khilaaf sadkon par aa jayenge. inhe fark kya padta hai kiske sath baad me kya hua ya kya nahin dikhane se. inke 2 waqt ki roti jut jati hai bas kafi hai, kai baar tp maine khud apni aankhon se media ko sahi baat ko jhuthlakar afwah ko khabar banate dekha hai sirf chatpati khabar ke chakkar me. ye sab patan ki or badh rahe hain aur wo bhi..... SABSE TEZ...<br /><br />Jai Hind..दीपक 'मशाल'https://www.blogger.com/profile/00942644736827727003noreply@blogger.com